आज के इस ब्लॉग में हम बात करने जा रहे हैं स्कोडा कायलक के बारे में
Skoda Kaylaq स्कोडा की कारों को भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि बीते महीने यानी फरवरी, 2025 में स्कोडा काइलाक (Skoda Kylaq) कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही। हम आपको बताते हैं कि स्कोडा अपनी मज़बूती और पावर के लिए जानी जाती है लेकिन अगर कम्फर्ट की बात करें तो लाजवाब कम्फर्ट है इस कार में
स्कोडा की कारों को भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि बीते महीने यानी फरवरी, 2025 में स्कोडा काइलाक (Skoda Kylaq) कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही। हम आपको बताते हैं कि स्कोडा अपनी मज़बूती और पावर के लिए जानी जाती है लेकिन अगर कम्फर्ट की बात करें तो लाजवाब कम्फर्ट है इस कार में
स्कोडा की कारों को भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अगर बीते महीने यानी फरवरी, 2025 की बात करें तो स्कोडा काइलाक (Skoda Kylaq) कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही। इस दौरान स्कोडा काइलाक ने कुल 3,636 यूनिट कार की बिक्री की। इस बिक्री के दम पर स्कोडा काइलाक ने कंपनी की कुल बिक्री में अकेले 65 पर्सेंट की हिस्सेदारी हासिल कर ले। आइए जानते हैं इस दौरान कंपनी के दूसरे मॉडलों की बिक्री के बारे में विस्तार से बात करें अगर हम स्कोडा की तो इनकी कार बड़े शहरों में ज्यादा बिकती है।
बिक्री कि लिस्ट में दूसरे नंबर पर स्कोडा कुशाक रही। स्कोडा कुशाक ने इस दौरान 8.97 पर्सेंट की सालाना गिरावट के साथ कुल 1,035 यूनिट कार की बिक्री की। जबकि तीसरे नंबर पर बिक्री की इस लिस्ट में स्कोडा स्लाविया रही। स्कोडा स्लाविया ने बीते महीने कुल 901 यूनिट कार की बिक्री की। हालांकि, इस दौरान स्कोडा स्लाविया की बिक्री में सालाना आधार पर 12.35 पर्सेंट की गिरावट देखी गई।
दूसरी ओर चौथे नंबर पर बिक्री की इस लिस्ट में स्कोडा कोडियाक रही। स्कोडा कोडियाक को बीते महीने 10 नए ग्राहक मिले। हालांकि, इस दौरान सालाना आधार पर स्कोडा कोडियाक की बिक्री में सालाना आधार पर 88.76 पर्सेंट की गिरावट देखी गई। जबकि लास्ट पोजीशन पर बिक्री की इस लिस्ट में स्कोडा सुपर्ब रही। स्कोडा सुपर्ब को इस दौरान सिर्फ 1 ग्राहक मिले।
स्कोडा स्लाविया के मुख्य आकर्षण (संक्षेप में):
इंजन विकल्प: 1.0L TSI (115 PS) और 1.5L TSI (150 PS)
गियरबॉक्स: 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक (AT) और 7-स्पीड DSG
One Reply to “लॉन्च होते ही कंपनी के लिए वरदान बन गई ये नई-नवेली SUV, अकेले 65% मार्केट पर किया कब्जा; जाने इस ब्लॉग में जाने”